Thursday, May 13, 2021

घर घर होगा सेनेटाइजेसन मिलेगी मेडिसिन किट- विधायक नीरज बोरा ने की सराहनीय पहल

Must Read

विधायक डॉ नीरज बोरा ने 9 ट्रैक्टर टैंकर सेनेटाइजेसन के लिए किया रवाना

क्षेत्र को कोरोना मुक्त बनाने में जुटे भाजपा विधायक डा0 नीरज बोरा लखनऊ, 7 मई। भाजपा विधायक डॉक्टर नीरज बोरा...

घर घर होगा सेनेटाइजेसन मिलेगी मेडिसिन किट- विधायक नीरज बोरा ने की सराहनीय पहल

विधायक नीरज बोरा ने पाजिटिव तक पहुचाया कोरोना दवा किट-साथ ही सेनेटाइजेसन के लिए कसी लखनऊ, 2 मई। उत्तर प्रदेश...

CM योगी- टीम-11 बैठक में 11 सख्त आदेश जारी

-CM योगी- टीम-11 बैठक में 11 सख्त आदेश जारी रेमेडेसिवर आदि दवाओं की कालाबाज़ारी करने वालों पर गैंगस्टर, NSA लगाया...

विधायक नीरज बोरा ने पाजिटिव तक पहुचाया कोरोना दवा किट-साथ ही सेनेटाइजेसन के लिए कसी

लखनऊ, 2 मई।

उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस संक्रमण की दूसरी लहर अपने चरम पर है। कोरोना से संक्रमित लोगों की संख्या दिन-प्रतिदिन बढ़ रही है। हाॅस्पिटल में मरीज बेड, इंजेक्शन, आॅक्सीजन और दवा की कमी से जूझ रहे हैं।  सैकड़ों की संख्या में लोगों की जान जा रही है।

ऐसे में कोरोना संक्रमण को फैलने से रोकने एवं बचाव हेतु विधायक डा0 नीरज बोरा ने रविवार को लखनऊ उत्तर विधानसभा भाजपा के प्रमुख पदाधिकारियों को बोरा पाॅली क्लीनिक द्वारा प्रदान की गयी बैटरी चालित सैनिटाइजर मशीन एवं कोरोना संक्रमित मरीजों के लिए दवा की किट वितरित की। डा0 बोरा ने क्षेत्र में संक्रमित लोगों को घर पर ही दवा उपलब्ध कराये जाने हेतु भाजपा पदाधिकारियों से अपील की।
पेशे से डाक्टर भाजपा विधायक डा0 नीरज बोरा ने उपस्थित भाजपा पदाधिकारियों को सम्बोधित करते हुये कहा कि कोरोना एक प्राकृतिक आपदा है। इस आपदा के दौरान प्रत्येक व्यक्ति को धैर्य के साथ कार्य करने की आवश्यकता है। डा0 बोरा ने बताया कि कोरोना की दूसरी लहर बहुत ही खतरनाक है। कोरोना के लक्षण एवं बुखार आने पर तुरन्त ही जांच करायें। कोरोना संक्रमित व्यक्ति को यदि समय पर इलाज नहीं मिला, तब उसे बचा पाना बहुत ही मुश्किल है।
विधायक डा0 बोरा एवं मौजूद भाजपा पदाधिकारियों ने बढ़ रहे कोरोना संक्रमण को फैलने से रोकने एवं लोगों की जान बचाये जाने हेतु विचार-विमर्श किया। जिसमें तय किया गया कि सभी पदाधिकारी अपने-अपने क्षेत्रों में कोरोना संक्रमित मरीजों को चिन्हित कर उनका पूरा घर सैनिटाइज कराएं। इसके साथ ही कोरोना संक्रमित मरीजों को जरुरी दवाएं उनके आवास पर ही उपलब्ध कराएं। इस पुनीत कार्य हेतु विधायक डा0 नीरज बोरा ने लखनऊ उत्तर विधानसभा के भाजपा पदाधिकारियों को सैनिटाइजर मशीन के साथ ही कोरोना संक्रमित मरीजों को बोरा पाॅलीक्लीनिक द्वारा प्रदान की गयी दवा की किट भी उपलब्ध करायीं।
इस दौरान भाजपा नगर उपाध्यक्ष डा0 विवेक सिंह तोमर, नगर महामंत्री राम औतार कनौजिया, मण्डल अध्यक्ष राम शरण सिंह, मण्ड अध्यक्ष राकेश पाण्डेय, पार्षद राघव राम तिवारी, पार्षद पृथ्वी गुप्ता, अनुराग पाण्डेय, प्रदीप गुप्ता, आलोक बाजपेयी, शैलेन्द्र मौर्या सहित अन्य पदाधिकारी मौजूद रहे।
ट्रैक्टर टैंकर से होगा छिड़कावः भाजपा विधायक डा0 नीरज बोरा ने विकराल रुप ले चुकी महामारी से निपटने व मरीजों को बेहतर स्वास्थ्य सेवाएं मुहैया कराने के लिए सराहनीय पहल करते हुए अभी कुछ समय पहले ही अपनी विधायक निधि से 1 करोड़ रुपए की धनराशि दी थी, जिसमें 25 लाख रुपए की धनराशि नगर निगम को 4 ट्रैक्टर ट्राली सैनिटाइजिंग किट के लिए उपलब्ध करायी थी। पूर्व में वर्ष 2020 में भी डा0 बोरा द्वारा यूपी कोविड फंड में 1 करोड़ रुपए की धनराशि दी गयी थी। जिसमें नगर निगम द्वारा सैनिटाइजिंग हेतु 5 ट्रैक्टर ट्राली लिये गये थे। डा0 बोरा ने बताया कि उपलब्ध 9 ट्रैक्टर टैंकर से जोन-3 व जोन-6 में अगले सप्ताह से प्रत्येक क्षेत्र को सैनिटाइज किया जाएगा।

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest News

विधायक डॉ नीरज बोरा ने 9 ट्रैक्टर टैंकर सेनेटाइजेसन के लिए किया रवाना

क्षेत्र को कोरोना मुक्त बनाने में जुटे भाजपा विधायक डा0 नीरज बोरा लखनऊ, 7 मई। भाजपा विधायक डॉक्टर नीरज बोरा...

घर घर होगा सेनेटाइजेसन मिलेगी मेडिसिन किट- विधायक नीरज बोरा ने की सराहनीय पहल

विधायक नीरज बोरा ने पाजिटिव तक पहुचाया कोरोना दवा किट-साथ ही सेनेटाइजेसन के लिए कसी लखनऊ, 2 मई। उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस संक्रमण की...

CM योगी- टीम-11 बैठक में 11 सख्त आदेश जारी

-CM योगी- टीम-11 बैठक में 11 सख्त आदेश जारी रेमेडेसिवर आदि दवाओं की कालाबाज़ारी करने वालों पर गैंगस्टर, NSA लगाया जाये-CM रेमेडेसिवर सहित अन्य दवाओं की...

चुनाव ड्यूटी में जवानों से भरी बस खाई में उतरी-सभी सुरक्षित

लखनऊ त्रिस्तरीय पंचायती चुनाव ड्यूटी में जा रही पुलिस जवानों से भरी बस अनियंत्रित होकर खाई में गिर गयी बस में बैठे जवानों को आई मामूली...

विधायक नीरज बोरा ने कोरोना काल मे उपचार हेतु दी 1 करोड़ रुपये की निधि

विधायक नीरज बोरा ने आपदा काल मे उपचार हेतु दी 1 करोड़ रुपये की निधि आपदा काल मे एक और लोकप्रिय विधायक डॉ नीरज बोरा...
- Advertisement -

More Articles Like This

- Advertisement -